How to Kiss Your Partner?

how-to-kiss-your-partner

अगर आप भी अच्छे तरीके से किस करना चाहते हैं अपने पार्टनर को तो यह आर्टिकल जरूर पढ़े हमने यहां कुछ बेहतरीन तरीके बताएं हैं ।

 1. अपने आपको किस के लिए प्रिपेयर करें

अगर आप किसी रिलेशनशिप में हो तो सबसे पहले आपको किस के लिए प्रिपेयर होना चाहिए । अब आप बोलोगे कि भाई प्रिपेयर तो आप ऐसे बोल रहे हो कि जैसे कोई टेस्ट देने जा रहे हो।

हम आप को यही कहेंगे कि एक तरीके से किया हुआ किस हमेशा यादगार रहता है। माना कि सबका अपना-अपना तरीका होता है। बट सही तरीके से किया हुआ किस आपको ज्यादा अच्छी फीलिंग होगा।

2. फ्रेश ब्रेथ किस करते टाइम

फ्रेश ब्रेथ का भी होना बहुत जरूरी है ।इससे आप दोनों डिस्ट्रिक्ट नहीं होंगे । कभी कबार यूं होता है कि जब आप दोनों किस कर रहे होते हो तो और आप दोनों में से एक भी पर्सन स्मेल मारे तो मूड बिगड़ जाता है ।

क्योंकि जब आप एक दूसरे को किस कर रहे होते हो तो आप दोनों की सांसे भी आपस में टकराते हैं । और आप एक अलग सी दुनिया में खो जाते हो।

3. किस करने के लिए कोई खास जगह चुने

किस करने के लिए कोई एक आम सी जगह चुनिए । आप भीड़ वाली जगह पर किस नहीं कर सकते ।क्योंकि आप शर्म करोगे । जब आप को किस करने का मन हो तो ऐसी जगह पर जाए जहां चारों तरफ शांति हो । ऐसे में आप का ध्यान किस में रहेगा।

4. एक दूसरे के संकेतों को समझें

किस कोई किसी ऐसी चीज़ नहीं है कि आप जब मर्जी कर सको ।इसमें आपके मूड और पार्टनर की सहमति मंजूरी भी होनी चाहिए। इसके लिए आपको अपने पार्टनर के संकेतों को समझना होगा ।

आपको अपने पार्टनर के आंखों के संकेतों को समझना होगा ।कि वह क्या चाहता है जब आपका मूड हो और आपके पार्टनर का मूड ना हो तो किस ना करें साथी की सहमति बहुत जरूरी है।

ALSO READ: 10 Privity Things Men Like Women Longing to Know

 

5. किस आराम और धीरे से शुरू करें

जब आप अपने पार्टनर के साथ किस कर रहे हो तो आराम और धीरे से शुरू करें ।जल्दबाजी से किया हुआ किस आपको अच्छी फीलिंग नहीं देगा ।आराम से होठों को होठों के साथ मिलाएं और धीरे-धीरे किस करें ।

जब आप की उत्तेजना बढ़ जाए तो होठों को जोर-जोर से दबा सकते है पर ध्यान रखें कि होंठ ना कट कट दें एक दूसरे के।

6. दांत का यूज करें

हमने यहां पर आपको टीथ का यूज़ इसलिए बताया है ।कि जब आप किस करते हो तो अपने पाटनर के होठों के टीथ के साथ प्यार से दबाएं । ऐसे में आपको अलग से फीलिंग्स महसूस होगी। ज्यादातर पार्टनर टीथ का यूज़ नहीं करता है शायद उन्हें अजीब सा लगता हो।

7. अपना हेड पोजीशन भी चेंज करते रहे

किस करने के लिए हमेशा अपनी हैड को थोड़ा चेंज करते रहे। तभी किस अच्छे तरीके से होता है । एक ही पोजीशन पर किस करने से फीलिंग तो अच्छी आती है ।

अगर आपको और भी ज्यादा अच्छी फिलिंग चाहिए तो अपने हर पोजीशन को बार-बार चेंज करते रहे।

8. किस को खत्म करने के लिए आराम से पीछे हो जाए

जब आपको लगे कि बस अब हो चुका है तो आराम से अपने आप को धीरे से पीछे कर लें। और रिलैक्स हो जाए । किस करने के बाद आपके दिमाग में बहुत सारे ख्याल आएंगे इन ख्यालों में मन में ही रहने दें।

ALSO READ: Different Types of Hugs and Their Meaning